AKTU PM Free Bijali Yojana : अभी आया Official Notice

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now
Instagram Follow

AKTU PM Free Bijali Yojana : डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी की तरफ से प्रधानमंत्री सूर्य घर बिजली मुक्ति योजना को लेकर ऑफिशल नोटिस जारी किया गया है। इस आर्टिकल में इस नोटिस में दिए गए डिटेल्स पर चर्चा करेंगे तो आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Overview of AKTU PM Free Bijali Yojana

UniversityAKTU
Notice Released Date17/10/2024
Notice Send Fromकुलसचिव
AKTU Official Website aktu.ac.in

AKTU PM Free Bijali Yojana Official Notice

दोस्तों डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) के कुल सचिव रीना सिंह जी ने 17 अक्टूबर 2024 को AKTU से संबंधित सभी कॉलेजों में एक नोटिस भेजा है। उस नोटिस का विषय है की पीएम सूर्य घर मुक्त बिजली योजना के प्रभावी क्रियान्वयन तथा अनुश्रण किया जाने के संबंध में है।


जो आप सभी के कॉलेज में नोटिस भेजी गई है उसमें यह बताया गया है कि शासन में 10 अक्टूबर 2024 को एक नोटिस जारी किया था जो कि पीएम सूर्य घर मुक्त बिजली योजना से संबंधित था उसमें कुछ निर्देश दिए गए थे तो उसे निर्देश का पालन करने के लिए बताए हैं।


दोस्तों आपको बता दे 10 अक्टूबर 2024 को उत्तर प्रदेश शासन के मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह ने एक नोटिस जारी किया था जिसका में हेडिंग पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के प्रभावी क्रियान्वयन तथा अनुसरण के संबंध में है।


आप सभी छात्र-छात्राएं नीचे दिए गए पीडीएफ से इस पूरी नोटिस को पढ़ सकते हैं। आपको बता दें कि इस नोटिस में पीएम सूर्य घर मुक्त बिजली योजना को और प्रगति में लाने के लिए निर्देश दिया क्या है। अब ज्यादा जानकारी के लिए आप सभी छात्र-छात्राएं नीचे दिए गए पीडीएफ को पढ़ें।

176392zcyzvlg2-1

इस नोटिस में यही जानकारी दिया गया है लेटेस्ट अपडेट को सबसे पहले अपने के लिए आप सभी लोग हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें।

Important Link

Download NoticeClick Here
Join TelegramClick Here
Join WhatsAppClick Here
AKTU Official WebsiteClick Here
VINAY KUMAR

VINAY KUMAR

मेरा नाम विनय कुमार है, हम आपके साथ जॉब, बोर्ड, यूनिवर्सिटी से सम्बंधित लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट को Studycoach91 के माध्यम से शेयर करता हूँ।

Leave a Comment