Bteup Odd Semester Result 2023 Date

Table of Contents

Bteup Odd Semester 2023 Result Date | Bteup Odd Semester Result 2023 Kab Aayega

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now
Instagram Follow

BTEUP विषम सेमेस्टर परीक्षा 2023 का ऑफिशियल डेट तथा टाइम इस आर्टिकल के अंतिम पैराग्राफ में बताया गया है।

Board of Technical education Uttar Pradesh BTEUP विषम सेमेस्टर रिजल्ट 2023 को लेकर आज बुधवार को बड़ी अपडेट आई है। आपको बता दें कि आप लोगों के रिजल्ट को लेकर की एक नई डेट आई है कि आप लोगों की रिजल्ट इस तारीख को जारी किया जाएगा।

Bteup odd Semester 2023 Result Date

इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को उस नई डेट के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी, कितनी तारीख को आप लोग की रिजल्ट जारी होगा और किसकी तरफ से यह डेट आई हुई है, तो आप लोग आर्टिकल को पूरा अंदर तक जरूर पढ़ें।

 

बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश बीटीई यूपी ऑल सेमेस्टर एग्जाम 2023 रिजल्ट को लेकर के आज बुधवार को बड़ी अपडेट आई है यह अपडेट पत्रकार जावेद मुस्तफा के माध्यम से आया है जो कि ट्वीट के माध्यम से दिया गया है। चलिए देखते हैं क्या उन्होंने ट्वीट करके अपडेट दिया है।

आपको बता दें कि आज बुधवार को पत्रकार जावेद मुस्तफा ने दोपहर लगभग 1:00 बजे के करीब ट्वीट करके उन्होंने बताया कि आज आप लोग के रिजल्ट को लेकर के नई अपडेट देंगे शाम 3:00 बजे।

 

उसके बाद में पत्रकार जावेद मुस्तफा के माध्यम से शाम को 3:00 बजे ट्वीट करके अपडेट किया गया जो कि आप लोग के रिजल्ट को लेकर के हैं। रिजल्ट को लेकर के आप लोग की एक नई डेट को उन्होंने बताया है। चलिए देखते हैं पत्रकार जावेद मुस्तफा ने शाम को ट्वीट में क्या अपडेट दिए हैं।

Bteup Latest News Today –

“पॉलिटेक्निक विषम सेमेस्टर के परिणाम के लिए सूचना दी थी कि 10 से 15 अप्रैल तक रिजल्ट आएगा..लेकिन इसमें थोड़ा बदलाव हुआ है..अब सम्भावित तिथि 15 से 17 अप्रैल है..उम्मीद है इसी तिथि रिजल्ट आ जाये..कुछ बदलाव होगा तो समय रहते सूचित करूंगा..” ~ पत्रकार जावेद मुस्तफा।

पत्रकार जावेद मुस्तफा के माध्यम से ट्वीट करके जो अपडेट 3:00 दिया गया है वह आप लोगों ने ऊपर पढ़ लिया होगा उन्होंने बताया है कि आप लोगों की विषम सेमेस्टर परीक्षा 2023 का रिजल्ट 15 से 17 अप्रैल तक जारी होगा। आपको यह भी बता दें कि पत्रकार जावेद मुस्तफा के ही माध्यम से इसके पहले ट्वीट करके बताया गया था कि आप लोग का रिजल्ट 10 से 15 अप्रैल के बीच में जारी होगा।

बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश बीटीई यूपी विषम सेमेस्टर परीक्षा 2030 का रिजल्ट जारी करने की कोई आधिकारिक सूचना या आधिकारिक डेट नहीं दिया है। अभी तक जितने भी ढेर सारी हैं वह सभी डेट्स एक एक्सपेक्टेड डेट हैं। 

 

Bteup Odd Semester Result Date 2023 –

पत्रकार जावेद मुस्तफा के माध्यम से जो नई अपडेट आई है आप लोग के रिजल्ट को लेकर के वह डेट है 15 अप्रैल से लेकर के 17 अप्रैल के बीच में आप लोगों का रिजल्ट जारी हो सकता है।

फिलहाल आपको कब लगता है कि बीटी यूपी ओड सेमेस्टर रिजल्ट 2023 कब जारी होगा आप हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर बताएं।

Bteup Result Official Date & Time 

दोस्तों बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश बीटीई यूपी विषम सेमेस्टर परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी होने की ऑफिशियल डेट एंड टाइम आ चुकी है। आपको बता दें कि विषम सेमेस्टर परीक्षा 2023 का रिजल्ट 18 अप्रैल 2023 को दोपहर 2:00 बजे से लेकर के 3:00 बजे के बीच में जारी हो सकता है।

Bteup Result Check – Click Here

Bteup Odd Semester 2023 Result Check Links

Bteup Result Latest Update – Click Here

Bteup Official Website – Click Here

Join Telegram Channel – Click Here

Thankyou

 

 

VINAY KUMAR

VINAY KUMAR

मेरा नाम विनय कुमार है, हम आपके साथ जॉब, बोर्ड, यूनिवर्सिटी से सम्बंधित लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट को Studycoach91 के माध्यम से शेयर करता हूँ।

Leave a Comment