UP Tablet Yojana Official Notice : अभी – अभी जारी हुआ नोटिस

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now
Instagram Follow

UP Tablet Yojana Official Notice : उत्तर प्रदेश स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अन्तर्गत छात्रों को फ्री टैबलेट तथा स्मार्टफोन बांटा जा रहा है। जिसको लेकर एक कॉलेज के तरफ से छात्र छात्राओं के लिए आफिशियल नोटिस जारी किया है, आइए देखते हैं नोटिस डिटेल्स।

UP Tablet yojana

Official Notice Overview

Yojana UP Tablet Yojana
Send From प्रधानाचार्य, गाँधी पॉलीटैक्निक मुजफ्फरनगर
Send To Students
Date 13/06/2024

 

UP Tablet Yojana Official Notice Details

सस्था के समस्त छात्र/छात्राओं (नियमित पाली/द्वितीय पाली) को निर्देशित किया जाता है कि दिनाक 15.06.2024 एवं 18.06.2024 को सस्था में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तिकरण योजनान्तर्गत,

शैक्षिक सत्र 2022-23 में डिप्लोमा प्रमाण पत्र उत्तीर्ण कर चुके छात्र/छात्राओं को टैबलेट वितरण कार्यक्रम आयोजित किये जाने के फलस्वरूप शिक्षण प्रशिक्षण कार्य स्थगित रहेगा। दिनांक 19.06.2024 से शिक्षण / प्रशिक्षण कार्य यथावत बलेगा।

शैक्षिक सत्र 2022-23 में डिप्लोमा प्रमाण-पत्र उत्तीर्ण कर चुके छात्र/छात्राओं को सूचित किया जाता है कि दिनांक 15.06.2024 एवं 18.06.2024 को संस्था में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सचालित स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तिकरण योजनान्तर्गत टेबलेट वितरण किये जाने निर्धारित है

जिसमें उक्त छात्र/छात्रा कॉलेज की यूनिफार्म में अपने आई०डी० कार्ड अथवा आधार कार्ड के साथ संस्था में निम्नानुसार उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे।

Up Tablet Yojana

उपरोक्तानुसार छात्र/छात्राओं को यह भी निर्देशित किया जाता है कि जब तक किसी भी छात्र/छात्रा को कहा ना जाये तब तक कोई भी छात्र/छात्रा अपना टैबलेट किसी अन्य छात्र को आदान-प्रदान नहीं करेंगे अथवा उसको नहीं खोलेंगे।

यदि किसी भी छात्र/छात्रा द्वारा ऐसा किया जाता है तो उक्त छात्र/छात्रा का बारकोड नष्ट होने के कारण मैपिंग नहीं हो सकेगी जिसका उत्तरदायित्व छात्र/छात्रा का स्वयं का होगा।

Important Link

Join Telegram Click Here
Join WhatsApp Click Here
Board/University News Click Here

 

VINAY KUMAR

VINAY KUMAR

मेरा नाम विनय कुमार है, हम आपके साथ जॉब, बोर्ड, यूनिवर्सिटी से सम्बंधित लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट को Studycoach91 के माध्यम से शेयर करता हूँ।

1 thought on “UP Tablet Yojana Official Notice : अभी – अभी जारी हुआ नोटिस”

Leave a Comment