BTEUP Exam Copy View Problems : सभी Doubts Clear

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now
Instagram Follow

BTEUP Exam Copy View Problems : बोर्ड ऑफ़ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश के सम सेमेस्टर वार्षिक परीक्षा बैक पेपर तथा विशेष बैक पेपर परीक्षा जून 2024 के एग्जाम कॉपी को देखने के लिए आवेदन करने को लेकर छात्र-छात्राओं के दिमाग में अनेक प्रकार के प्रश्न उठ रहे हैं।

इस आर्टिकल में आप सभी छात्राओं के दिमाग में बोर्ड की कॉपी देखने को लेकर जो भी डाउट है वह क्लियर हो जाएगा तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

BTEUP Copy View Important Information

दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता है इस बार बोर्ड आप सभी छात्राओं के कॉपियों को देखने के लिए छात्र-छात्राओं से ऑनलाइन आवेदन के लिए 14 अक्टूबर 2024 तक तिथि निर्धारित किया है।


आप सभी छात्राओं को यह भी पता होगा कि आप लोगों की कॉपी 16 से 19 अक्टूबर 2024 तक आपकी पोर्टल पर उपलब्ध हो जाएगा जिसको आप सभी लोग देख पाएंगे।

BTEUP Exam Copy View Problems


कॉपी देखने के लिए आवेदन करने से पहले छात्र-छात्राओं के मन में बहुत से डाउट्स है आइए उन सभी डाउट्स के सोल्यूशन को देखते हैं।


दोस्तों ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले छात्रों के मन में यह सवाल आता है कि कॉफी देखने से हमारा मार्क्स पर कोई इफेक्ट तो नहीं पड़ेगा, तो इसका जवाब है नहीं। आप अपनी कॉपी देखने के लिए ऑनलाइन आवेदन करें अपनी कॉपियों को देखें इसके लिए आपके मार्क्स पर कोई इफेक्ट नहीं पड़ेगा।


छात्रों के मन में दूसरा डाउट यह आता है कि सर हम पास है सभी सब्जेक्ट में क्या हम अपनी कॉपी को चेक कर सकते हैं इससे हमें कोई प्रॉब्लम तो नहीं होगा ? तो इसका जवाब है – जी बिल्कुल आप अपनी कॉपी को चेक कर सकते हैं आपकी मार्क्स पर कोई फैक्ट नहीं पड़ेगा या आपको इससे कोई प्रॉब्लम नहीं होगा।


हम तो आप सभी छात्र-छात्राओं को सुझाव देना चाहते हैं कि आप सभी लोग अपनी कॉपियों को देख ले, सभी छात्र-छात्राएं अपनी कॉपियों को देखने के लिए ऑनलाइन आवेदन करें।

क्योंकि आपको इससे बहुत जानकारियां मिलेंगी की किस तरीके से प्रश्न में कितना नंबर मिल रहा है कैसे लिखते पर ज्यादा नंबर मिल रहा है तथा कैसे लिखते पर नंबर कट रहे हैं। यह सभी चीज आप लोग देख लेंगे समझ लेंगे तो आपको आगे आने वाले एग्जाम में इसका लाभ जरूर मिलेगा।

अगर आपका और कोई डाउट है तो आप हमसे कमेंट करके पूछिए, हम उस डाउट का जवाब इस आर्टिकल में जोड़ देंगे। या आपके कॉमेंट में रिप्लाई करेंगे।


आप सभी छात्र-छात्राएं हमारे टेलीग्राम चैनल या व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर लीजिए ताकि आने वाली हर एक अपडेट आपको सबसे पहले मिल सके।

Important Link

Join TelegramClick Here
Join WhatsApp Click Here
VINAY KUMAR

VINAY KUMAR

मेरा नाम विनय कुमार है, हम आपके साथ जॉब, बोर्ड, यूनिवर्सिटी से सम्बंधित लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट को Studycoach91 के माध्यम से शेयर करता हूँ।

Leave a Comment