AKTU Even Semester Revaluation 2024 : जल्दी आवेदन करें

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now
Instagram Follow

AKTU Even Semester Revaluation 2024 : डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) के सम सेमेस्टर परीक्षा 2024 के Phase I की चैलेंज मूल्यांकन फॉर्म को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है, अभी-अभी ऑफिशल नोटिस जारी हुआ है आप सभी छात्र-छात्राओं के लिए।

इस आर्टिकल में आप लोगों के चैलेंज मूल्यांकन को लेकर क्या अपडेट है पूरी जानकारी मिलने वाली है तो आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Overview of AKTU Even Semester Revaluation 2024

UniversityAKTU
Semester / YearEven Semester / 2023-24
Result StatusDeclared
Online Apply for View Copy Last Date24/10/2024
AKTU Official Websiteaktu.ac.in

AKTU Even Semester Revaluation 2024 Latest Update

दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता है कि डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी में चैलेंज मूल्यांकन का फॉर्म भरने से पहले आप सभी लोग अपनी कॉपी को मंगाकर देखते हैं। तो दोस्तों आप सभी छात्र-छात्राएं अपनी कॉपी को मंगा कर देख सकते हैं।


जो डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) के तरफ से ऑफिशल नोटिस जारी हुआ है वह नोटिस आप सभी लोग अपनी कॉपी को मंगा कर देखने से संबंधित है उसके बाद में आप सभी छात्र-छात्राओं का चैलेंज मूल्यांकन का फॉर्म भरा जाएगा।


तो दोस्तों आप सभी लोग जितने भी छात्र-छात्राएं अपनी कॉपी को देखना चाहते हैं वह शुल्क रुपए ऑनलाइन जमा करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


ऑनलाइन आवेदन करने के बाद जिस विषय के लिए आप आवेदन किए रहेंगे उसे विषय की उत्तर पुस्तिका आपके ईआरपी लॉगिन पर दिखा दी जाएगी। आप अपने कॉपी का अवलोकन कर लें अगर आपको लगता है कि चैलेंज मूल्यांकन का फॉर्म भरना चाहिए तो आप शुल्क रुपया 2500 तो जमा करके चलेंगे मूल्यांकन का फॉर्म भर सकते हैं।


आप अपने कॉपी को देखने के लिए 24 अक्टूबर 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं उसके बाद में आपकी ऑनलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।


जितनी भी छात्र-छात्राएं हैं अपनी कॉपी को देखना चाहते हैं, वे लोग 24 अक्टूबर 2024 के पहले ऑनलाइन आवेदन करें तथा आप सभी लोग लेटेस्ट अपडेट को पहले अपने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर ले।

Important Link

Download NoticeClick Here
Join TelegramClick Here
Join WhatsAppClick Here
AKTU Official WebsiteClick Here
VINAY KUMAR

VINAY KUMAR

मेरा नाम विनय कुमार है, हम आपके साथ जॉब, बोर्ड, यूनिवर्सिटी से सम्बंधित लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट को Studycoach91 के माध्यम से शेयर करता हूँ।

Leave a Comment