Studycoach91

UP Board 2024 : फेल हुआ तो छोड़…. Girlfriend, नौकरी वाली बहू…, अजीबो गरीब जवाब

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now
Instagram Follow

UP Board 2024 : दोस्तों उत्तर प्रदेश बोर्ड 2024 का परीक्षा समाप्त हो गया है, इस समय हाई स्कूल तथा इंटरमीडिएट का कॉपियां चेक हो रहीं हैं, कॉपियों में छात्रों के अजीबो – गरीब जवाब लिखा है। आइए देखते हैं, कुछ छात्रों के अजीबो गरीब जवाब।

UP Board 2024

दोस्तों बता दे की मेरठ में कॉपियो के मूल्यांकन में एक छात्र ने 22 जनवरी को हुआ प्राण प्रतिष्ठा के समय प्रसिद्ध भजन “राम आयेंगे...” राम आयेंगे भजन को विद्यार्थी ने बहुत अच्छे ढंग से लिखा है। तथा कई परीक्षार्थियों ने भगवान श्री राम का आश लगाकर पास करने का अनुरोध किए हैं।

सबकी पसंद नौकरी वाली बहू : मेरठ में हो रहे मूल्यांकन के समय पेपर में एक नौकरी से जुड़े एक सवाल पूछा गया था। जिसमें एक छात्र ने जवाब दिया है, की नौकरी बहुत जरूरी है, लोग घरों में नौकरी करने वाली बहू को बहुत पसंद करते हैं।

पास नहीं किया तो खतरे में पड़ जाएगी आपकी नौकरी : इंटरमीडिएट के एक छात्र ने अपने कॉपी में यह लिखा है कि मेरे पापा का मंत्रियों के साथ उठना बैठना है पास कर दीजिए। वरना आपके लिए अच्छा नही होगा।

अगर मैं फेल हुआ तो फांसी लगा लूंगा : बोर्ड कॉपी में एक हाई स्कूल का छात्र यह लिखा है कि सर अगर मैं फेल हुआ तो बता दे रहा हूं फांसी लगाकर जान दे दूंगा। और वह बताया कि मै मरूंगा तो तो इल्जाम आप पर आयेगा, आप खुद जीवनभर माफ नही कर पाओगे।

पास कर दो आपका क्या जाता है, लेकिन मेरा तो भला हो जाएगा : एक हाई स्कूल का छात्र अपनी बोर्ड कॉपीvमें यह बात लिखी। और हुआ ही अभी लिखा कि मैं गरीब परिवार से हूं, अगर फेल हो गया तो मन सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।

फेल हो जाएंगे तो छोड़ कर चली जाएगी गर्लफ्रेंड : माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के बोर्ड एग्जाम की कॉपियां चेकिंग में छात्रों के अजीबो गरीब जवाब देखने को मिल रहे हैं। कोई शायरी लिख रहा है तो कोई डायलॉग लिख रहा है। कोई कुछ।

इस समय उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की कॉपियां है चेकिंग चल रही है। जिसमें एग्जाम कॉपी मैं छात्रों के अजीबो गरीब जवाब मिल रहे हैं, कोई भजन लिख रहा है तो कोई शायरी लिख रहा है। तो कोई धमकी दे रहा है।

 

 

studycoach91

studycoach91

Hi! I am Vinay Kumar From Uttar Pradesh (India).

Leave a Comment